जीतविन कैसीनो लॉगिन करें, टिप्पणी करें और आप एप्लिकेशन डाउनलोड एपीके कर सकते हैं

फिर यह मूल रूप से बनने का स्थान है, जहां आपको दांव लगाने में मदद करने के लिए 400 से अधिक वीडियो गेम हैं! इसलिए इस आधुनिक प्लेटफॉर्म को ब्राउज़ करना मुश्किल नहीं है, हालांकि यह लाइव सट्टेबाजी नहीं द ेता है। यह आपके हिंदी प्रतिभागियों की मदद करने के लिए जाना जाता है और चयन करने के तरीके पर बड़ी संख्या में विविध स्थितियों की पेशकश करेगा।इसका कार्यक्रम वास्तव में गतिशील है और पश्चिमी और संभवतः यूरोपीय विचारों से शुरू होकर आसानी से परिवर्तित हो गया है।

jeetwin reviews

अंदर बहार एक पुराना भारतीय खेल है जो सोलहवीं सहस्राब्दी से जाना जाता है। यह एक हल्का, आसान और व्यसनी क्रेडिट ऑनलाइन गेम है जिसे अक्सर जीत्विन प्लेइंग प्रोग्राम में खेला जाता है। इस वीडियो गेम में, एक कार्ड को नवीनतम डेस्क में रखा जाता है और आप अगले नोट्स को प्रत्येक पार्टी से तब तक अलग करने का प्रयास कर सकते हैं जब तक कि यह नवीनतम कार्ड के बीच फिट न हो जाए। किसी के खिलाड़ी का ताज़ा दांव जो सटीक रूप से अनुमान लगाता है और इसलिए वास्तव में पक्ष में है, बिल्कुल नई गिनती से दोगुना हो गया था।

  • किसी की वेबसाइट के बड़े चयन में पंजीकरण या साइन इन करने के लिए आवश्यक विकल्प मिलते हैं।
  • ऋण देने वाली कंपनी को फिर से भरने के बाद और आप निश्चित रूप से नवीनतम जीतविन वेबसाइट पर दिखाए गए किसी भी स्लॉट को लॉन्च कर सकते हैं।
  • जीतविन के लिए साइन अप करने के लिए पंजीकरण कुछ ही मिनटों में किया जाता है।
  • बिल्कुल नया जीतविन एप्लिकेशन निश्चित रूप से करीब से देखने लायक है, बहुत मददगार है।
  • जिन एंड्रॉइड ओएस पेजों को नया एप्लिकेशन डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है, वे अपने ब्राउज़र के माध्यम से व्यक्तिगत रूप से साइट पर उपलब्ध हो सकते हैं।
  • इस तरह के जुए के खेल थोड़े असामान्य होते हैं, जबकि कुछ, जैसे मछली क्वेरी, व्यावहारिक रूप से विशेषज्ञता-केंद्रित होते हैं।

जीतविन का वीआईपी कार्यक्रम आम तौर पर आपको रॉयल्टी से प्यार नहीं करता है – यदि आप अपने अंतिम शिखर पर पहुंचते हैं तो एक वैयक्तिकृत यात्रा भी है। जीतविन के दौरान स्लॉट व्यवसाय की सूची काफी लंबी है, इसलिए हमने रूपरेखा दर्ज नहीं की है। हम केवल NetEnt, iSoftBet क https://umpindia.in/hi/ ा नाम छोड़ेंगे, और आप JDB कर सकते हैं – जिसे सर्वश्रेष्ठ वीडियो हार्बर टीम के रूप में भी जाना जाता है। फिर, कई अन्य लोग इंटरनेट गेमिंग उद्योग को निर्देशित करने पर विचार कर रहे हैं। जैसा कि हम इसे देखते हैं, यदि कोई व्यक्ति संगठन को निर्देशित करने के लिए एक उत्कृष्ट जोड़ी का चयन करता है, तो कई अन्य लोग उसके मॉडल का अनुसरण करेंगे।

प्रतिबद्धता प्रणाली और अभियान

और जीतविन भारतीय कानून की सीमाओं के भीतर काम करता है। यह एक विदेशी वेब साइट है और इसकी चीजें वेब पर भी मौजूद हैं। लागतों को नियंत्रित करने के लिए भौतिक बैंकिंग कंपनियों के अन्यथा मध्यस्थता का कोई जोखिम नहीं है। जिन व्यक्तियों को साइट की सटीकता के संबंध में संदेह बना रहता है, उनके लिए इसे स्थापित करना काफी आसान है। आपको बस उन टिप्पणी वेबसाइटों पर जाना है जहां जानकार वेबसाइट पेज भावना पर चर्चा करते हैं। एक बड़ा हिस्सा आश्वस्त है, और इससे पता चलता है कि यह एक उत्कृष्ट जुआ स्थल है।

  • नवीनतम विनिमय कार्यक्रम के कारण आपके अपने प्रतिनिधि के बारे में मेरा आकलन थोड़ा गड़बड़ा गया है।
  • जीतविन उपयोगकर्ताओं को बेहतर आनंद देने का प्रयास कर रहा है जो एक दृश्य-प्रसिद्ध कैसीनो मंच बनने का बेहतर कार्य कर रहा है।
  • जीतविन अपने कपड़ों पर कई प्रोत्साहन भी प्रदान करता है, जिसमें पंजीकरण कराने वाले व्यक्तियों से लेकर उनके जन्मदिन पर दिए जाने वाले उपहार शामिल हैं।
  • ताज़ा आईओएस सॉफ़्टवेयर बहुत तेज़ी से इंस्टॉल होता है और आपको डिवाइस की सुरक्षा सेवा में कोई संभावित कठिनाई नहीं होगी।
  • ताजा जीतविन जीवंत कैसीनो की आवाज़ के लिए सबसे अधिक खिलाड़ियों को आकर्षित करने वाला हॉर्नी बैकारेट पॉइंट है।

जीतविन भारत का पहला ऑनलाइन जुआ प्रतिष्ठान है जिसमें सर्वोत्तम ऑनलाइन गेम, प्रतियोगिताएं और आपके लिए चुनने के लिए विकल्प उपलब्ध हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं, एक उत्सुक भारतीय ऑनलाइन कैसीनो में खाता खोलना बहुत आसान है। इस वजह से, हम आम तौर पर सलाह देते हैं कि खेलना शुरू करने से पहले थोड़े समय में अपना हस्ताक्षर कर लें।

जीतविन मेरी व्यक्तिगत जानकारी का पता कैसे लगाता है?

नवीनतम मोबाइल प्रकार आपकी वेबसाइट के पूर्ण रूप की चयनित सभी क्षमताएं प्रदान करता है। आप संभावित रूप से दो-चरण 3 प्रेस में दांव लगा सकते हैं – बस नई श्रेणी खोलें, गेम के सेट के माध्यम से खोजें, सबसे दिलचस्प प्राप्त करें और आप नवीनतम गुणांक को छू सकते हैं। बिल्कुल नया दांव तुरंत नवीनतम “बास्केट” में जोड़ दिया जाएगा, जहां आप वर्तमान में बिल्कुल नए दांव की डिग्री निर्धारित कर सकते हैं और विकल्प निर्धारित कर सकते हैं। वर्तमान खिलाड़ियों को तुरंत इस कार्यक्रम में शामिल कर लिया जाता है.

2017 में बनाया गया, जीतविन पहले से ही इंटरनेट स्लॉट वीडियो गेम पर प्राचीन गेम और आधुनिक दोनों के साथ रहा है। वे बैकारेट, अंदर बहार, लवर टैन, सिक बो, ड्रैगन टाइगर आदि सहित कई भारतीय विंटेज ऑनलाइन गेम की आपूर्ति करते हैं। आपको सक्रिय करने का अवसर भी मिलेगा जिसमें शीर्ष स्तर के व्यापारी सक्रिय हैं। जीतविन भारत में ऑनलाइन जुआ कैसीनो में शीर्ष पर रहने में सक्षम था। प्रोत्साहनों के अलावा और आप खेल सट्टेबाजी और बंदरगाहों से जल्द से जल्द पैसा कमा सकते हैं, आप संभावित रूप से एक विशेष सदस्यता पास करके अपनी कंपनी का एक व्यक्ति प्राप्त कर सकते हैं।

खिलाड़ियों को साथ ही लियोन से ज्ञानवर्धक बातें करने का मौका मिला. यह एक लोकप्रिय गेम है क्योंकि यह स्पष्ट है और बहुत उत्साह के साथ समयबद्ध गेमप्ले की पेशकश करेगा। जीतविन पर पेश किए गए कुछ अन्य रोमांचक और अनोखे विकल्प जीत सट्टेबाजी के जीवंत दरें अंदर बहार हैं। आप माइक्रोगेमिंग से मिलीग्राम अलाइव जुआ उद्यम का आनंद लेना भी चुन सकते हैं।

यदि आपके लिए अलग-अलग विकल्प एक छोटी सी सीमा है, तो यह अविश्वसनीय है कि आप चार घंटों के बाद केवल थोड़ी सी राशि में ही जीत पा सकते हैं। पूर्ण, हम विश्वास के लिए जीतविन को अत्यधिक महत्व देते हैं, आंशिक रूप से उनके प्रमाणीकरण के कारण और आप कुराकाओ सट्टेबाजी आयोग द्वारा विनियमन कर सकते हैं। अपने राज्य में जुए पर हमेशा नए नियमों की जाँच करें, जो कि एक उत्सुक कैसीनो खाते में डॉलर डालते हैं।

जीतविन से, आपको मनोरंजन ऑनलाइन गेम के साथ-साथ ऑनलाइन कैसीनो गेम की एक प्रभावशाली श्रृंखला मिलेगी और आप सट्टेबाजी खेल सकते हैं।एक तरफ, आपको रूलेट मिलेगा और आप बैकारेट पा सकते हैं, साथ ही दूसरी तरफ, पारंपरिक अंदर बहार, सिक बो, और आप फैन-कांस्य पा सकते हैं। फिर, आप रोमांच बढ़ाने के लिए विशिष्ट लाइव खरीदार ढूंढ सकते हैं और एक वास्तविक स्थानीय कैसीनो से दूर की पेशकश कर सकते हैं। इसके अलावा, आप इसके विभिन्न स्लॉट वीडियो गेम का आनंद ले सकते हैं और आप अपने घर में गर्म आत्माओं से भी अधिक आनंद ले सकते हैं। बिल्कुल नया सहज जीतविन स्थानीय कैसीनो भारतीय लोगों के लिए सभी प्रकार के ऑनलाइन कैसीनो गेम और स्पोर्ट्सबुक जुए के लिए एक-एक-रोकथाम स्थान का प्रयास करता है।

वेबसाइट पर, “त्वरित वेबसाइट लिंक” तक नीचे स्क्रॉल करें और नवीनतम “सेलुलर एप्लिकेशन इंस्टॉल करें” विकल्प चुनें। इसमें नए पृष्ठ के शीर्ष पर टैब हैं, आप जीतविन के प्रमुख बंदरगाहों, बिल्कुल नए स्लॉट, शीर्ष-रैंक वाले बंदरगाहों पर भी शोध कर सकते हैं, अन्यथा अधिक केंद्रित लुक पाने के लिए जैकपॉट बंदरगाहों पर भी शोध कर सकते हैं। ‘मौका तब घटित होता है जब मौका योजना में फिट बैठता है’ का एक वास्तविक उदाहरण जीतविन है। जैसा कि व्यवसाय की पहचान से पता चलता है कि यह मूल रूप से आय उत्पन्न करने के लिए बाजार में मौजूद सभी प्रेमियों के लिए जानकारी का सबसे अच्छा स्रोत है। अभियान प्रत्येक बुधवार के लिए शुरू होता है जो बुधवार को 2130 उदाहरणों सहित गुरुवार को 2130 दिन सहित 24 घंटों के लिए अच्छा है।

स्लॉट संभवतः सबसे प्रसिद्ध हैं और आप स्थानीय कैसीनो गेम से प्रसिद्ध प्रकार का चयन कर सकते हैं। उपाधियों का विशाल सेट, प्रक्रिया की बिल्कुल नई सरलता और बंदरगाहों के कुछ लाभों में से बहुत सारा पैसा जीतने की संभावना। इसके साथ ही, साप्ताहिक, आप नवीनतम लकी स्पिन इवेंट में शामिल हो सकते हैं, जहां पुरस्कार पूल 150,000 रुपये हो सकता है। प्रत्येक सफल मोड़ के लिए जीत का एक रास्ता निश्चित रूप से 350 सम्मान है। प्रोफेशनल्स डेली प्राइज रेन से भी जुआ खेल सकते हैं, जिसमें पुरस्कार की कीमत 4000 रुपये हो सकती है। जब आप इसमें भाग लेने की योजना बना रहे हों, तो आपको बस नवीनतम प्रतियोगिता के लिए साइन अप करना होगा, अपनी पसंद के ऑनलाइन कैसीनो गेम का आनंद लेना होगा और स्पिन करना होगा। कम से कम ₹dos.5.

जीतविन जुआ उद्यम, लाइसेंस, गेम, वितरण, प्रोत्साहन और बहुत कुछ के बारे में और जानें। दुर्भाग्य से, खाता बनाए बिना आपने दावा किया कि आप संगठन की सेवाओं का उपयोग शुरू करने में सक्षम नहीं होंगे और आप बस उसकी जांच करने में सक्षम होंगे। जब आप एक खाता बनाते हैं, तो आप अपने बारे में विशेष जानकारी दिखाते हैं जो आपके शामिल होने से ठीक पहले आपके व्यवसाय की नई गोपनीयता नीति को पूरा करने के लिए अच्छी थी।

जीतविन में एक जुआ प्रतिष्ठान है और आप एंड्रॉइड और आईओएस (आईफोन 3जीएस और आईपैड) के लिए जुआ एप्लिकेशन बना सकते हैं।आप उन्हें जीतविन की वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं और आप “सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करें” बैकलिंक्स का अनुसरण करेंगे जो आपको एक क्यूआर कोड प्रदान करेगा जो बिल्कुल नया डाउनलोड शुरू करेगा। इसके अतिरिक्त, आप जन्मदिन पर एक और अतिरिक्त बोनस प्राप्त कर सकते हैं और हर सोमवार को आप लोगों को अतिरिक्त मूल्य देने वाली नई बिक्री पाएंगे।

पेज स्लॉट, गेम्स, जैकपॉट गेम्स, वीडियो पोकर, रियल टाइम गेम, बिंगो, केनो और एब्रेशन कार्ड्स में से चयन कर सकते हैं। आप नवीनतम ऑन-लाइन कैसीनो के प्रमाणित ऐप्पल के आईओएस और एंड्रॉइड सॉफ़्टवेयर की मदद से नए निचोड़ पर भी खेल सकते हैं। नवीनतम आईओएस सॉफ़्टवेयर इंस्टॉल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो आईफोन 3जीएस और आपके ऐप्पल आईपैड दोनों के लिए उपयुक्त है।

या आप उनका कोड भूल गए हैं – कोड फिक्सिंग प्रशिक्षण देखें। हमारे अपने वेबपेजों के लिए, आप एक डोमेन से इस प्रकार शीर्षक वाले सजावटी दर्पणों की संपूर्ण प्रतिष्ठा की जांच कर सकते हैं। नई सफल सदस्यता और पुट तकनीकें आपको आसानी से खेलना शुरू करने की अनुमति देती हैं। साथ ही, आप नवीनतम जीतविन एप्लिकेशन प्राप्त कर सकते हैं, जो आईओएस और एंड्रॉइड पेजों के लिए आसानी से उपलब्ध है।

जीतविन कैसीनो अब पूरी तरह से मोबाइल स्थानीय कैसीनो वेबपेज प्रदान करता है, परिभाषा के अनुसार आप अपने स्मार्ट फोन के ब्राउज़र से अपने पसंदीदा मोबाइल गेम उपलब्ध करा सकते हैं। हालाँकि नहीं, उन पेजों के लिए जिन्हें अधिक अनुकूलित मोबाइल सट्टेबाजी समझ की आवश्यकता है, एंड्रॉइड और आईओएस गैजेट्स दोनों के लिए डिज़ाइन किया गया एक शानदार जीतविन सेलुलर कैसीनो एप्लिकेशन है।उन्नत ग्राहक सेवा की स्थिति ऑनलाइन जुआ उद्यम वेबसाइट के लिए महत्वपूर्ण है, और जीतविन आपको सर्वश्रेष्ठ तक पहुंचा सकता है। बिल्कुल नए कैसीनो ने यह सुनिश्चित किया है कि अंग्रेजी और हिंदी शब्दावली दोनों में 24/7 सहायता प्राप्त की जा सकती है।

ViralSuite खुली सूची और बैकअप नंबर का समर्थन करता है ताकि वायरल लिस्टिंग की सदस्यता लेने के लिए आपकी अपनी साइट का एक सहयोगी प्रदान किया जा सके। बेहतरीन मीम क्रिएटर के साथ-साथ, गैलरी और प्लेलिस्ट क्रिएटर को आपकी साइट को एक और शीर्ष पर ले जाना होगा। इसके अलावा, इसमें एक उत्कृष्ट पेपैल और स्ट्राइप शुल्क गेटवे है, इसलिए आपके पेजों को वेबसाइट के लाभ खरीदने चाहिए। अब जब आपको नया जीतविन एप्लिकेशन मिल गया है, तो दांव लगाना शुरू करने का समय आ गया है! अधिक उल्लिखित राय जीतविन स्थानीय कैसीनो ✓ वास्तविक एथलीट रेटिंग, …

जीतविन, अन्य प्रतिष्ठित कैसिनो की तरह, सट्टेबाजी को सुरक्षित करने के आपके समर्पण के लिए वास्तव में शीर्ष पर है। जीतविन अपनी वेबसाइट के आधार पर भारत की “वास्तव में भरोसेमंद” इंटरनेट कैसीनो प्रणाली होने का दावा करती है। इस तथ्य के बावजूद कि विशिष्ट मात्रा प्राप्त करना कठिन है, इसका उपयोग करने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। कुराकाओ गेमिंग कमीशन में जुआ लाइसेंस प्राप्त करने के लिए iGaming प्रोग्राम रखने के लिए, उन्हें निष्पक्ष आनंद और सुरक्षा पर कड़ी शर्तों का पालन करना होगा।

जीतविन सबसे प्रतिष्ठित बन गया है और आप भारत में ऑनलाइन नाइट क्लबों की सुरक्षा कर सकते हैं। यदि आप जुआ खेलना चाहते हैं या रूलेट की ताज़ा रीलों को ट्विस्ट करना चाहते हैं, तो जीतविन आपकी बहुत मदद करेगा। आप पहले से ही जानते होंगे कि ऐसे कैसीनो में सम्मानित होना बहुत कठिन था जो भारतीय सट्टेबाजों को स्वीकार कर सके। आज बेहतर भारतीय जुआ व्यवसाय ब्रांड को समझें जो निश्चित रूप से संघीय भारतीय रुपये के भीतर भुगतान कदमों में सहायता करता है। यूपीआई और पेटीएम जीतविन कैसीनो सॉफ्टवेयर पर होने के बाद से इस तरह के पुट स्टेप्स देखकर उत्साहित हो जाइए। ऑनलाइन जुए में नवागंतुक होने के बाद भी, जीतविन के पास पहले से ही ऑनलाइन कैसीनो गेम, डेस्क, एक इंटरनेट-आधारित स्लॉट वीडियो गेम की एक उल्लेखनीय निर्देशिका है।

जीतविन कैसीनो शहरी केंद्र सुरक्षा और संरक्षा पर बहुत अधिक ध्यान देते हैं और साथ ही इंटरनेट साइट पर ऑनलाइन गेम का मूल्यांकन अक्सर अलग-अलग लेखा परीक्षकों के कारण किया जाता है। नतीजतन, जीतविन जुआ प्रतिष्ठान एक सुरक्षित स्थान है और आप ऑनलाइन कैसीनो का आनंद लेने के लिए सुरक्षित स्थान हो सकते हैं। स्थानीय कमीशन विकल्पों का समर्थन करने वाला नवीनतम स्थानीय कैसीनो, और साइट एक दूसरे हिंदी और संभवतः अंग्रेजी में आएगी। इसके अलावा, बॉलीवुड दिवा वार्म लियोन जुआ प्रतिष्ठान में एक सक्रिय एजेंट के रूप में अप्रत्याशित शैली बनाती है, और फिर एक आकर्षक और मज़ेदार गेमिंग समझ रखती है। तो, आज ही बिल्कुल नए जुआ प्रतिष्ठान को देखें और अपने वेब सट्टेबाजी अनुभव का अधिकतम लाभ उठाएं। जीतविन एक त्वरित और आसान पैसा है और एंड्रॉइड ओएस के लिए भी उपलब्ध है और आप इसके आईओएस प्रोफाइल को हिंदी में देख सकते हैं।

जीतविन मोबाइल एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए सरल सुझाव?

इस कारण से, केवल यह कहने के बजाय कि जीतविन लोकल कैसीनो आपकी आवश्यकताओं के लिए सही अन्यथा बेकार है, हम परिभाषित करेंगे कि क्यों। आप समीक्षा के भीतर जीत्विन लोकल कैसीनो को समझने के लिए आवश्यक सभी चीजों को एक तरफ रख देते हैं। सबसे पहले, मैंने एक स्वतंत्र और आपकी ईमानदार राय तैयार करने का निर्णय लिया। आप इसे कैसे पूरा कर सकते हैं यह परिप्रेक्ष्य पर निर्भर करेगा क्योंकि जीतविन में एक महान खिलाड़ी है।

जीतविन ऑन-लाइन कैसीनो『1Patti.com』अपनी साइट पर साइन इन करें, संकेत… बुकी जीतविन अपने पेजों को प्लेइंग स्लॉट्स द्वारा कई लॉयल्टी पॉइंट्स के दोगुने सुरक्षित करने की क्षमता प्रदान करता है। किस रेंडर का दृढ़तापूर्वक लाभ उठाकर, जीतविन गारंटी देता है कि आप और अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए प्रगति करेंगे। जीतविन जुआरियों को अपनी जमा राशि को दो लाख रुपये तक बढ़ाने की क्षमता प्रदान करता है। आपको 200 रुपये से कम से कम जमा राशि बनाने की आवश्यकता है और आप इसे स्थापित कर सकते हैं। एक बार जब टीम आपके डेटा की पुष्टि कर देती है, तो जुए की सदस्यता के लिए 2,10,000 रुपये की राशि जमा कर दी जाएगी।

यदि आप जुए में विविधता पसंद करते हैं और एड्रेनालाईन हड़बड़ी में आनंद लेते हैं, तो नेक्स्ट जीत्विन आपकी आवश्यकताओं के लिए जानकारी का सबसे अच्छा स्रोत है।यह साइट कई अन्य ऑनलाइन गेम जैसे क्रिकेट, लाइव कैसीनो, बंदरगाह, टेबल और इलेक्ट्रॉनिक गेम प्रदान करती है। प्लेटफ़ॉर्म के सभी पेशेवरों की लाभप्रद संपत्ति लेने के लिए बस अपना खाता बनाएं और बिल्कुल नए बुकी के कार्यालय से सभी सुविधाओं तक पहुंच प्राप्त करें। प्रक्रिया त्वरित और सरल है, इन्हें मिनटों में करना संभव है और लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

आप माइक्रोगेमिंग में से एमजी अलाइव गैम्बलिंग उद्यम से अपने हाथ भी चुन सकते हैं। यदि आप ब्लैकजैक पार्टनर भी हैं, तो आप अटलांटिक सिटी ब्लैक-जैक, वेगास स्ट्रिप ब्लैकजैक, परफेक्ट पेरिस ब्लैकजैक, वेस्टर्न यूरोपियन ब्लैकजैक का प्रयास कर सकते हैं, और आप ईयू ब्लैक-जैक रेडील का भी प्रयास कर सकते हैं। बैकारेट के प्रशंसक होने के लिए, आप बैकारेट डिलक्स, मिनी-बैकारेट, ड्रैगन इंसेंटिव बैकारेट और बहुत अधिक मनोरंजक वेरिएंट पा सकते हैं। जुआ प्रतिष्ठान में उपयोग किए जाने वाले कुछ सबसे आम रूलेट गेम वास्तव में वंडरफुल चिप रूलेट, यूरोपीय रूलेट और आप फ्रूट रूलेट हैं। किसी भी भारतीय-विरोधी जुआ उद्यमों की तरह, बिल्कुल नए स्थानीय कैसीनो में लोगों के लिए एक सुखद प्रोत्साहन उपलब्ध है। इस प्रकार के रेंडर का उपयोग करके भारतीयों को ₹20,000 तक का लाभ मिलता है।